News Of Films

जावेद अख्तर ने लिखी करण के बच्चों के लिए लोरी, नहीं होगी मां की कमी महसूस!

फिल्म मेकर करण जौहर के बच्चों के लिए जावेद अख्तर ने बेशकीमती तोहफा दिया है. करण के ट्वीन्स रुही और यश के लिए एक स्पेशल कविता लिखी, जिसे फ्रेम करा के जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने करण के बच्चों को गिफ्ट किया है.

लेखक जावेद अख्‍तर ने करण के बच्‍चों को दो कविताएं गिफ्ट की हैं जिसका शीर्षक है ‘यश’ और ‘रूही’. इन कविताओं में जावेद अख्‍तर करण के बेटे यश जौहर और बेटी रूरी जौहर को उनके नामों के मायने समझाए हैं. करण जौहर ने अपने बच्‍चों को मिले इस खूबसूरत गिफ्ट को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है.
जावेद अख्‍तर ने अपनी इस कविता में लिखा, ‘नन्‍हें मुन्‍ने यश जौहर, क्‍या तुम्‍हें पता है तुमको ये जो नाम मिला है, इसका पूरा मतलब क्‍या है.’ जावेद अख्‍तर ने अपनी इस कविता में नाम में करण जौहर के पिता यश जौहर के नाम के बारे में लिखा है. वहीं अपनी दूसरी कविता में जावेद अख्‍तर ने रूही को उसके नाम का मतलब बताते हुए कविता लिखी है.
देखें: गौरी ने तैयार किया करण जौहर के बच्चों के लिए खूबसूरत कमरा

बता दें कि करण जौहर ने अपने दोनों बच्‍चों के नाम अपने माता-पिता के नाम पर रखा है. जहां करण ने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर यश रखा है तो वहीं अपनी बेटी का नाम अपनी मां हीरू जौहर के नाम के शब्‍दों को उलट कर रूही रखा है.

करण जौहर हाल ही में सरोगेसी के माध्‍यम से पिता बने हैं और वह कुछ दिन पहले ही अपने बच्‍चों को अस्‍पताल से घर लाए हैं.
करण जौहर ने सरोगेट मदर को शुक्रिया अदा करते हुए एक बयान में कहा, ‘मेरा सपना पूरा करने के लिए मैं सरोगेट मां का हमेशा आभारी रहूंगा. वो हमेशा में दुआओं में रहेंगी.’ करण ने अपने इस बयान में डॉ जतिन शाह का भी धन्यवाद किया है. करण ने कहा कि डॉ जतिन शाह का धन्यवाद, जो इस अद्भुत और रोमांचक यात्रा में एक परिवार के सदस्य की तरह मार्गदर्शन देते रहे.

अस्पताल से घर पहुंचे करण जौहर के जुड़वां बच्चे,

बता दें कि करण के करीबी दोस्त और सुपरस्टार शाहरुख खान का तीसरा बेटा, अबराम की पैदाइश भी इसी अस्पताल में जून 2013 में हुई थी. BMC ने इन बच्चों के जन्म को लेकर डॉ. मसरानी से डिकलेरेशन लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *