Crime News Of Films

कुलभूषण जाधव की सजा पर सिंगर अभिजीत बोले- जहां दिखें पाकिस्तानी पेड़ से लटका दो

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने पूर्व भारतीय नौसैनिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में मौत की सजा सुनाए जाने सवाल उठाया है. उन्होंने कुलभूषण की फांसी रोक जाने की मांग की है. फांसी रोके जाने की मांग के साथ अभिजीत एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है.

अभिजीत ने ट्विटर पर लिखा है. ‘अगर पाकिस्तान कुलभूषण को फांसी से नहीं रोकता है तो फिर भारत में जो भी पाकिस्तानी जहां दिखे उसे पेड़ से लटका दो’. यही नहीं, इस मामले को लेकर अभिजीत से बॉलीवुड के कुछ लोगों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अगर भारत में खोजा जाए तो ज्यादातर पाकिस्तानी भट्ट या जौहर के घर पर मिलेंगे.

भारत में पाकिस्तानी दिखे तो उनको पेड़ से लटका दो..
you will find them mostly in Bollywood or Bhatt or Johar’s house
कुलभूषण_की_फांसी_रोको

इससे पहले पिछले साल जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में आर्मी बेस हुए आतंकी हमले बाद गायक अभिजीत का विवादित बयान सामने आया था. पाकिस्तानी कलाकारों को काम देने पर सवाल उठाते हुए अभिजीत ने महेश भट्ट, करण जौहर और सुपरस्टार खान्स को दलाल तक कह दिया था. हालांकि अभिजीत पिछले कुछ सालों से लगातार पाकिस्तानी कलाकारों, गायकों और संगीतकारों का विरोध करते आए हैं.

गौरतलब है कि पाकिस्तान की अदालत ने कुलभूषण जाधव को सज़ा-ए-मौत सुनाई है. भारत ने पाकिस्तानी कार्रवाई पर कड़ा विरोध जताया है. विदेश मंत्रालय ने पाक उच्चायुक्त अब्दुल बासित को तलब किया. जाधव पर पाकिस्तान में रॉ के लिए काम करने का आरोप लगा था. उनको 3 मार्च, 2016 को बलूचिस्तान से गिरफ्तार किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *